Big Boss: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से, सलमान की जगह अनिल कपूर करेंगे होस्ट।

Big Boss: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से, सलमान की जगह अनिल कपूर करेंगे होस्ट।

मनोरंजन – Big Boss: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से, सलमान की जगह अनिल कपूर करेंगे होस्ट। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपना ओटीटी सीजन 3 लेकर आ रहा है, जिसकी चर्चा पिछले एक साल से हो रही है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया था, जिसके बाद फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली। वहीं अब गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है।

इस बार सलमान खान (Salman Khan) की जगह जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। एक्टर ने बुधवार को शो के बारे में एक नया पोस्ट साझा किया था। वहीं अब उनका पहला लुक और शो की तारीख का भी एलान हो गया है। 21 जून से इसे जियो सिनेमा प्रीमियम पर देखा जा सकेगा।

शो के नये होस्ट अनिल कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से जवान हैं लोग अक्सर कहते हैं मजाक में कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में ये खूबी है। ऐसा महसूस होता है जैसे स्कूल वापस जाना, कुछ नया और रोमांचक प्रयास करना। मैं बिग बॉस में उसी ऊर्जा को 10 गुना अधिक लाने जा रहा हूं। मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। “