OTT: अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ देखो अब घर बैठे।

OTT: अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ देखो अब घर बैठे।

मनोरंजन – OTT: अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ देखो अब घर बैठे। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद दो फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। इन दोनों ही फिल्मों का ऐलान आधिकारिक तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने किया। एक फिल्म तो 4 जून की रात 12 बजे स्ट्रीम हो गई तो वहीं दूसरी फिल्म आज 5 जून की रात को स्ट्रीम हो जाएगी।

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” इसी साल 10 अप्रैल, 2024 को थियेटर में रिलीज हुई थी। फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन ठीक-ठाक ही कलेक्शन कर पाई। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 जून को रिलीज हो रही है। जिसका आधिकारिक ऐलान प्राइम वीडियो ने किया। इस एक्शन और धूम धड़ाके वाली फिल्म में अक्षय और जैकी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया फर्नीचरवाला और मानुषी छिल्लर थीं। वहीं फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन की “मैदान” भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इसका ऐलान खुद नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया। ये फिल्म 5 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। अर्थात 4 जून को रात 12 बजे से लोग इसे ऑनलाइन देख रहे हैं। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में प्रियामणि लीड रोल में हैं।इसका निर्देशन अमित शर्मा ने किया।ये थियेटर में इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज हुई थी।

इन दो फिल्मों के अलावा लोग बेसब्री से एक सीरीज का इंतजार कर रहे हैं और वो है ‘गुल्लक 4’ है। ये वेब सीरीज 7 जून को सोनी लिव पर आधिकारिक तौर पर रिलीज होगी। इस सीरीज का प्रोमो आया है जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। बतादें, गुल्लक ने अपने तीनों सीजन में लोगों को बहुत गुदगुदाया था। यही वजह है कि लोग ‘gullak’ की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।