देश के सर्वश्रेष्ठ वाहन निर्माताओं में से एक महिंद्रा अपनी बहुचर्चित कार थार का रॉक्स मॉडल 15 अगस्त को करेगी लॉन्च

देश के सर्वश्रेष्ठ वाहन निर्माताओं में से एक महिंद्रा अपनी बहुचर्चित कार थार का रॉक्स मॉडल 15 अगस्त को करेगी लॉन्च

Mahindra Thar Roxx Launch: देश के सर्वश्रेष्ठ वाहन निर्माताओं में से एक महिंद्रा अपनी बहुचर्चित कार थार का रॉक्स मॉडल 15 अगस्त को करेगी लॉन्च, थार प्रेमियों में बही खुशी की लहर। भारतीय कार बाजार में नई महिंद्रा थार रॉक्स का इंतजार बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है। कंपनी ने इसके कई टीजर वीडियो पहले ही जारी कर दिए हैं और आज (सोमवार) कंपनी ने इसका नया टीजर जारी किया है जिसमें नई थार की काफी डिटेल्स सामने आ गई हैं। महिंद्रा ने कंफर्म कर दिया गया है कि फाइव डोर Thar Roxx को भारत में 15 अगस्‍त के दिन लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी हाल में जारी हुए वीडियो में दी गई है।

थार के नए मॉडल के लॉन्च की खास बात यह है कि ठीक 4 साल पहले 15 अगस्‍त को ही सेकेंड जेनरेशन थ्री डोर थार को पेश किया गया था। नए टीजर में गाड़ी के एक्‍सटीरियर की झलक देखने को मिलती है। नई थार रोक्स (Thar Roxx) में कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं नए मॉडल में क्या कुछ खास और नया देखने को मिलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ऑटोमैटिक एसी, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, एलईडी लाइट्स, एपल कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, स्‍टेयिरिंग व्‍हील पर ऑडियो और म्‍यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। ये सभी फीचर्स आपके डेली यूज के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं।

इंजन ऑप्शंस की बात करें तो नई Thar Roxx को तीन इंजन ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है। इसमें 2.2 लीटर डीजल और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जा सकता है। ये इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ होंगे। जब किसी गाड़ी में इस तरह के गियर सेटअप होता है तब माइलेज के साथ बढ़िया परफॉरमेंस भी मिलती है।