दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार शाओमी, 12 जून से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध। Xiaomi इस स्मार्टफोन को अपनी सिवी सीरीज के तहत लेकर आ रहा है।

दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार शाओमी, 12 जून से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध। Xiaomi इस स्मार्टफोन को अपनी सिवी सीरीज के तहत लेकर आ रहा है।

Gadgets – Xiaomi 14 Civi Launch: दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार शाओमी, 12 जून से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध। Xiaomi इस स्मार्टफोन को अपनी सिवी सीरीज के तहत लेकर आ रहा है। यह सीरीज पहले से ही चाइनीज बाजार में बिक्री के मौजूद है। Civi सीरीज के तहत भारत में यह पहला फोन होगा। इस फोन को कंपनी कैमरा फीचर्स से लैस करने वाली है। इसमें Leica के कैमरा लेंस इस्तेमाल किए जाएंगे। लॉन्च से पहले इस फोन की कीमतें भी सामने आई हैं।

शॉओमी भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi को लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 12 जून को लॉन्च होगा। अगर आप शॉओमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम का दमदार प्रोसेसर Snapdragon 8s Gen 3 मिलेगा। इस प्रोसेसर से आपको 3 गीगाहर्ट्ज तक की क्लॉक स्पीड मिल सकती है।

Xiaomi 14 Civi में AMOLED डिस्प्ले पैनल मिलेगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए बेस्ट होगा। इसमें यूजर्स को रियर पैनल में 50+50+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का डुअल फ्रंट कैमरा मिलेगा। शाओमी इस स्मार्टफोन को 40 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में पेश कर सकती है।

स्मार्टफोन मेटल फ्रेम के साथ आएगा और इसकी मोटाई 7.4mm होगी। इसे भारत में तीन कलर ऑप्शन क्रूज ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक में पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन लॉन्च के बाद बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। इसकी जो भी डिटेल आई हैं वह फ्लिपकार्ट के जरिये ही दी गई हैं।